Sampreshan News| Home Page

पिछला नवीनीकरण :  Mar, 21, 2024 | 05:24 PM                     ☛ अंग्रेज़ी



    Twitter Email

एडवांस थोरेसिक सर्जरी बनी मरीजों के लिए वरदान, ग्वालियर में मैक्स अस्पताल वैशाली ने आयोजित किया जागरूकता सत्र

ग्वालियर, जुलाई 2023: थोरेसिक सर्जरी के क्षेत्र में पिछले कुछ वर्षों में काफी तरक्की हुई है, जिससे थोरेसिक से जुड़ी बीमारियों से पीड़ित मरीजों के डायग्नोज और इलाज में काफी राहत मिली है. इसी बात को लोगों के सामने रखने के मकसद से मैक्स अस्पताल वैशाली, गाजियाबाद के डॉक्टरों ने आज एक जन जागरूकता सत्र आयोजित किया और मैक्स वैशाली में हुई सफल सर्जरी की जानकारी दी गई.

केटगॉरी : तकनीक

अधिक पढ़ें →      
 Jul, 18, 2023 | 03: 59: 55 PM

ट्राइग्लिसराइड्स: दिल की सेहत बिगाड़ने वाला साइलेंट गुनहगार

मुरादाबाद  :  दिल को स्वस्थ रखने के लिए जरूरी है कि आवश्यक बचाव किए जाएं. इसी बारे में साओल (SAAOL) हार्ट सेंटर के डायरेक्टर डॉक्टर बिमल छाजेर ने विस्तार से जानकारी दी.  हार्ट अटैक, दुनिया भर में मौत के प्रमुख कारणों में से एक है. 

केटगॉरी : सेहत

अधिक पढ़ें →      
 Jul, 04, 2023 | 12: 39: 51 PM

मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल वैशाली ने मेरठ में शुरू की गैस्ट्रोएंटरोलॉजी और न्यूरो सर्जरी ओपीडी

मेरठ: उत्तर भारत के लीडिंग अस्पतालों में शुमार मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, वैशाली (गाजियाबाद) ने आज मैक्स मेड सेंटर मेरठ में गैस्ट्रोएंटरोलॉजी और न्यूरो सर्जरी ओपीडी सेवाएं शुरू की हैं. आज से ओपीडी सेवाएं हर मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक उपलब्ध रहेंगी

केटगॉरी : सेहत

अधिक पढ़ें →      
 Jul, 04, 2023 | 12: 35: 51 PM

तंबाकू की आदत छोड़ना होगा आसान, वर्ल्ड नो तंबाकू दिवस पर मैक्स अस्पताल शालीमार बाग ने लोगों को किया जागरूक

बड़ौत: भारत में मुंह का कैंसर (ओरल कैंसर) काफी व्यापक स्तर पर फैला हुआ है. ओरल कैंसर से होने वाली मौतों और बीमारियों के मामले में भारत का विश्व में दूसरा नंबर है. ओरल कैंसर के तमाम पहलुओं को लेकर मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल शालीमार बाग नई दिल्ली ने आज बड़ौत में एक जनजागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया.

केटगॉरी : सेहत

अधिक पढ़ें →      
 Jun, 07, 2023 | 03: 45: 03 PM

मैक्स इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर ने जीआई सर्जरी की भूमिका पर दी जानकारी, झांसी के तीन मरीजों को हुआ सफल इलाज

झांसी : उत्तर भारत व राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के लीडिंग अस्पतालों में शुमार मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल वैशाली (गाजियाबाद) ने आज झांसी में गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल (जीआई) व हेपाटो पैनक्रिएटोबिलियरी (एचपीबी) के बारे में लोगों को जागरूक किया. इसके साथ ही झांसी के तीन मरीजों के हुए सफल इलाज के बारे में भी जानकारी दी गई.

केटगॉरी : सेहत

अधिक पढ़ें →      
 Jun, 07, 2023 | 03: 42: 52 PM

खून से जुड़ी समस्याओं के मरीजों को अब मेरठ में ही मिलेंगे एक्सपर्ट डॉक्टर, मैक्स अस्पताल पटपड़गंज ने शुरू की ओपीडी

मेरठ: दिल्ली के पटपड़गंज स्थित मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का नाम उत्तर भारत के लीडिंग हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स में आता है. दिल्ली के इस मशहूर अस्पताल ने अब मेरठ में अपनी हीमेटोलॉजी ओपीडी सेवा शुरू की है. यानी अब खून की समस्याओं से जुड़े सभी तरह के मरीज यहां एक्सपर्ट डॉक्टर से परामर्श ले सकेंगे.

केटगॉरी : सेहत

अधिक पढ़ें →      
 Jan, 27, 2023 | 12: 40: 30 PM

मेरठ वालों के लिए खुशखबरी, मैक्स अस्पताल पटपड़गंज ने शुरू की गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ओपीडी

मेरठ : गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल बीमारियों के बढ़ते खतरे के प्रति मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पटपड़गंज लगातार लोगों को जागरूक करने का काम कर रहा है. साथ ही अस्पताल इससे जुड़ी बीमारियों को खत्म करने में भी अपना अहम योगदान दे रहा है. इस कड़ी में दिल्ली के पटपड़गंज स्थित मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ने अब मेरठ में गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल की ओपीडी सेवा शुरू की है.

केटगॉरी : सेहत

अधिक पढ़ें →      
 Jan, 17, 2023 | 02: 58: 49 PM

कैंसर मरीजों को मिलेगी राहत, मैक्स अस्पताल वैशाली ने अलीगढ़ में शुरू की ऑन्कोलॉजी ओपीडी

अलीगढ़- हेल्थकेयर सर्विस के क्षेत्र में अग्रणी मैक्स सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल (वैशाली) ने कैंसर मरीजों को राहत देने के मकसद से अपनी ऑन्कोलॉजी सेवा को विस्तार दिया है. अस्पताल ने अलीगढ़ में कुमार नर्सिंग होम के साथ मिलकर हेड एंड नैक ऑन्कोलॉजी ओपीडी सेवा की शुरुआत की है. 

केटगॉरी : सेहत

अधिक पढ़ें →      
 Jan, 12, 2023 | 04: 14: 31 PM
Sampreshan|photo gallery
❱❱फोटो गैलरी